Road Accident:

भीषण सड़क हादसा में ट्रक ने 3 युवको को कुचला, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर, आरोपी फरार

Spread the love

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सोमवार देर रात पैदल चल रहे 3 युवकों को एक अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं। मामला पटेवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार रात NH- 53 पर केजीएन ढाबा छिंदौली में खाना खाकर नामदास सोनवानी​​​​​​ 25 वर्ष एवन सोनवानी 21 वर्ष और गब्बर मार्कंडेय 40 वर्ष पैदल घर लौट रहे थे। रात करीब 12.30 बजे तीनों वापस घर की ओर जा रहे थे, तभी महासमुंद से पिथौरा जा रहे ट्रक ड्राइवर ने युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में नामदास सोनवानी (25 वर्ष) ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं एवन सोनवानी और गब्बर मार्कंडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक लेकर आरोपी चालक फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पटेवा थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया दिया गया। गंभीर रूप से घायल अन्य 2 युवकों को तुमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इनमें से एवन सोनवानी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है, वहीं गब्बर मार्कंडेय का इलाज तुमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है।

पटेवा पुलिस के दोरान बताया गया कि तीनों युवक छिंदौली के रहने वाले हैं। मृतक नामदास सोनवानी और घायल एवन सोनवानी आपस में रिश्तेदार हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े :- जीआरपी का सिपाही गांजा तस्करी गैंग तस्करों तक पहुंचाया जा रहा था, 4 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button