Chhattisgarh Latest News

चाकू की नोक रखकर पांच लाख की FD, अपने ही बीमार माँ से मारपीट और बेटे बहू के ऊपर अपराध दर्ज कराये

Spread the love
चाकू की नोक रखकर पांच लाख की FD, अपने ही बीमार माँ से मारपीट और बेटे बहू के ऊपर अपराध दर्ज कराये

रायपुर की एक घर के बात है बेटे-बहु को पता चला की उसकी माँ के नाम पे पांच लाख की एफडी है तो इन दोनों लोग ने मिला कर आपने माँ को डरा धमका कर रखा था बेटे और बहु ने मिल कर अपने ही बीमार को लात -घुसे से मारपीट करते थे इसके बाद चाकू की नोक रख कर पांच लाख रुपए की FD फिक्स डिपॉजिट को तुडवाका निकलवा लिए और फिर इसके अलावा वो बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलाकर उसके जो भी जमीन जायजाद था।

उसे फर्जी तरीके से वो बेटे बहु ने आपने नाम पे कब्ज़ा करवा लिया उसके बाद इस मामले को राजनेद्र नगर पुलिस वाले ने मारपीट और माता-पिता संरक्षण अधिनियम के द्वारा धरा 4 के तहत उनलोग के ऊपर लग गया आगे पुलिस वाले ममले पे जांच कर रहा है।

रायपुर के राजेंद्र नगर थाने में सिंधी कालोनी के निवासी 60 वर्षीय गीता सलूजा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है पुलिस को बताया है की उसके बेटे और बहु ने मिलकर उसे बहुत मारपीट किये है यहाँ तक FD तुड़वाई फिर उसके बाद उसके बेटे ने आपने दोस्त के साथ मिलकर मकान को धोखेधड़ी से हड़प लिया दर्ज के अनुसार उस पीड़ित माँ को शुगर,हार्ट और किडनी की बीमारी थी।

उसके बेटे और बहु तो दिखवा कर रहे थे की अपने माँ की इलाज करवा रहे है और उसकी बीमार उसके यहाँ अमलीडीह में रहने आई थी केवल एक बैग ले कर आई थी जैसे ही उसके बेटे बहु ने उसके साथ गलत बिहेब करते थे जायजाद और पैसा को आपने नाम में करवाना के लिए उनलोग उस बीमार माँ को बहुत बुरा सुलु करते थे।

सूरज और उसकी बीवी कंचन को जैसे ही पता चला की प्राथिया के नाम में पांच लाख रुपए की एफडी है फिर उनलोग का लालच और बढ़ गया फिर इसके बाद आपने बीमार माँ को बेटे बहु ने मारपीट करके और धमकी देकर उसको बैंक ले गए फिर फिर उसके बाद उसका पैसा को निकलवा लिए इसके बेटे बहु ने बीमार माँ को बंधक बना कर रखे थे यहाँ तक उसे जान से मार डालने का धमकी दिए थे दर की वजा से FD से पांच लाख को निकलवा लिए वो बेचारी बीमार माँ ने डर के मरे कुछ नहीं बोल पाई।

पुलिस वाले को बताय की प्रार्थिया ने अपने इलाज के लिए पांच लाख रुपए राखी थी उसको बेटे बहु ने मिलकर पैसे को ले लिया और एक तरफ अपने दोस्त से मिलकर माकन को सौदा किया और फिर फर्जी तरीके से इकरारनामा तैयार कर लिया। उसके बाद उनलोग पीड़िता को अमलीडीह से भागकर अपना कब्ज़ा कर लिया।

यह भी पढ़े: – खगड़िया सड़क हादसे में मॉर्निंग वॉक जाते युवक को ट्रक वाले ने कुचल दिया, चालक हुआ फरार

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button