Chhattisgarh Latest News

Chhattisgarh Road Accident: पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर में 11 की दर्दनाक मौत,3 की हालत गंभीर…

Spread the love

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में गुरुवार की रात पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर में चार बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई, और उसमे दस लोगो से ज्यादा लोग घायल हो गए. भाटापारा के एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया की सभी पीड़ित एक ही परिवार के है उसमे से सात लोगों के शव को भाटापारा पोस्टमार्टम घर लाया गया है, जबकि चार शव बलौदाबाजार पोस्टमार्टम हाउस में रखे गये हैं. घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर शवों को निकाला गया.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर भाटापारा थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के पास हुए हादसे में दस से ज्यादा अन्य घायल हो गये है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिमगा इलाके के खिलोरा गांव के रहने वाले पीड़ित अर्जुनी इलाके में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे.

मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई

जानकारी के अनुसार साहू परिवार के सदस्य अपने किसी परिजन के घर के कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे थे उसके बाद जब खिलोरा से वापस अपने घर अर्जुनी लौट रहे थे, तभी खमरिया के डीपीडब्ल्यूएस स्कूल के पास पिकअप वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार लगी थी मौके वारदात पर ही 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 घायल लोगों में से तीन की हालत बहोत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया है.

वहीं अन्य लोगो को पास के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने जानकारी दी की उन्होंने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े:बारातियों से भरी वाहन तीन बार पलटी, 13 लोग घायल 4 की हालत गंभीर…

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button