CG Weather Update: रायपुर समेत कई जिलों में हो रही बारिश, मौसम विभाग ने अगले 4 घंटों के लिए अलर्ट जारी किया

By Rashi Sahu

Published on:

Spread the love

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में आज सुबह से ही राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में बारिश हो रही है. वहीं मौसम विभाग ने अगले 4 घंटों के लिए अलर्ट जारी किया है. प्रदेश में 10 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है. रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक के साथ अंधड़ चलने और वज्रपात होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर पश्चिम भारत के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. पिछले कुछ दिनों से आसमान में बादलों के डेरे और बारिश के चलते मौसम खुशनुमा हो रखा है. इसी के साथ, कई राज्यों में बेमौसम बरसात किसानों के लिए आफत बन गई है.

जशपुर, कबीरधाम, मुंगेली, बेमेतरा, बिलासपुर, रायपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद के साथ इनसे लगे जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया है. रायपुर में सुबह से गरज चमक के साथ बारिश हो रही.

देश की राजधानी नई दिल्ली की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 17 और अधिकतम तापमान 27 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ आज भी दिल्ली में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है. मौसम विभाग की मानें तो 22 और 23 मार्च को दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं. इन दो दिनों में बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है. हालांकि, 24 मार्च को गरज के साथ बारिश देखने को मिल सकती है.

इसे भी पढ़े:- CG Road Accident: रायपुर के रिंग रोड में बड़ा हादसा, घटना स्थल पर ही हुई मौत…

Leave a Comment