Chhattisgarh Latest News

CG Crime Nws :मितानिन की हत्या मामलें में मितान गिरफ्तार

Spread the love

राजनांदगांव – अंबागढ़ चौकी के मुरारगोटा में एक आदिवासी महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते पुलिस ने मृतिका के पति के मितान को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। 28 फरवरी को अचानक महिला गायब हो गई। सुबह महिला का शव खून से लहुलुहान हालत में खेत में मिला। हत्या की आशंका के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने हत्या के आरोप में डागेश उर्फ डागेश्वर मंडावी नामक युवक को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बुधवार को एसडीओपी अर्जुन कुर्रे ने पत्रकारों को बताया कि भूखीबाई लाटिया की हत्या उसके पति के मितान द्वारा की गई है। पुलिस ने बताया कि 1 मार्च की दोपहर आरोपी बढ़ाई का काम करने वाले गांव के एक व्यक्ति के घर गया था। दोपहर अपने घर खाना खाने आया। लगभग 2 बजे मृतिका के खेत में होने के अनुमान पर आरोपी खेत में चला गया।

उस दौरान मृतिका लाखड़ी फसल की देखरेख कर रही थी। आरोपी और मृतिका के बीच मित-मितानिन का रिश्ता था, लेकिन आरोपी मृतिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कोशिश कर रहा था। इस बात को सुनकर महिला ने पति और परिवार वालों को बताने की धमकी भी दी। इससे घबराए आरोपी ने महिला को दौड़ाकर पकड़ लिया और आरोपी के चंगुल से बचने की कोशिश करते वक्त महिला को चोंट भी पहुंची। इस खींचातानी में महिला के कपड़े भी फट गए।

आरोपी ने बदनामी के डर से महिला को सीधे खेत में पटकते हुए पत्थर से हत्या कर दी। बड़े पत्थर से आरोपी ने ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। एसडीओपी कुर्रे का कहना है की आरोपी के चोंट के संबंध में पूछताछ के दौरान हत्या का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़े:-पुलिस ने चलती ट्रेन से ढाई लाख कैश चुराने वाले पति-पत्नी आरोपियों को पकड़ा…

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button