Chhattisgarh Latest News

CG में बॉलीवुड सिंगर अकासा ने कही दिल की बात, प्यार की तलाश जारी

Spread the love

बॉलीवुड सिंगर और बिग बॉस फेम अकासा सिंह मंगलवार को भिलाई पहुंची। उन्होंने संतोष रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज (रूंगटा आर-1) में हुए 3 दिवसीय एनुअल इवेंट ‘व्योम’ में अपनी परफॉर्मेंस दी। “खींच मेरी फोटो तू खींच मेरी फोटो” गाने से चर्चा में आई अकासा का भी मानना है कि “लव इज लव” प्यार किसी से भी हो सकता है उसे करने दो। अकासा ने भास्कर की तारीफ करते हुए कहा कि उनका पहला हिंदी इंटरव्यू दैनिक भास्कर में हुआ वो काफी यादगार रहा।

उनका गाना “खींच मेरी फोटो” काफी चर्चा में रहा। उसी से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उनका नागिन गाना आया और फिर बिग बॉस सीजन 15 में आने के बाद वो सुर्खियों में थीं । अकासा ने भिलाई शहर की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के यूथ भी काफी अच्छे हैं।

भास्कर से खास बातचीत में अकासा ने कई अहम सवालों का जवाब दिया। वो प्यार के लिए करते हैं। जिंदगी में इंसान पैसा, शोहरत, सब कुछ कमाता है, लेकिन अंत में सबको प्यार चहिए होता है, वही उनके काम आता है। इसलिए लव इस लव, जिंदगी खुद भी जियो और जीने दो। उनका मानना है कि प्यार प्यार होता है किसी से भी हो उसे करने दो।

अकासा सिंह अभी तक सिंगल हैं। उनका कहना है कि उनके जीवन में पैदा होने के बाद सिर्फ उन्हें माता पिता का प्यार मिला और वहीं अभी तक चल रहा है। दूसरे प्यार की तलाश वो कर रही हैं, जो कि अभी पूरी नहीं हुई है। रही बात शादी की तो उन्होंने अपने दिमाग में दिलजीत दोसांझ से शादी कर ली है और उसके बाद अपने प्यार से शादी करेंगी।

अकासा बिग बॉस सीजन 15 की कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के अंदर जो भी होता है वो पूरा रियल होता है। वहां सभी सदस्य अपने घर परिवार और दुनिया से दूर रहते हैं। वहां एक सलमान खान ही हैं जो सभी को गाइडेंस देते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान बिग बॉस में किसी को डांटते नहीं हैं, बल्कि उसे अच्छा खेलने और बेहतर करने के लिए बताते हैं। वही एक हैं जो हफ्ते में एक बार आकर लोगों को बाहर की दुनिया और उनके परफार्मेंस के बारे में बताते हैं।

इसलिए बिग बॉस के अंदर रह रहे कंटेस्टेंट को एक हफ्ते से इंतजार रहता है कि कब सलमान आएं। उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस में क्यों गईं उन्हें खुद भी नहीं समझ आया और सलमान खान ने भी उन्हें कहा था कि आप यहां किसलिए आई हो। सलमान की शादी के बारे में उन्हें नहीं पता कि उन्होंने अब तक क्यों शादी नहीं की और उन्होंने उनसे ये पूछा भी नहीं।

अकासा ने रूंगटा आर 1 के व्योम कार्यक्रम में एक के बाद एक कई गाने गाए। इस दौरान उन्होंने भोजपुरी गाने भी गाए। उनकी आवाज और म्यूजिक की धुन में इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स जमकर झूमे। इस दौरान अकासा ने अपना सबसे पसंदीदा सॉन्ग, नागिन गिन, गिन गिन पिया मोरा दूर मुझसे श्रृंगार कैसे हो गाए।

इसे भी पढ़े :- CG News: रामायण महोत्सव रायगढ़ में 1 जून से, 5 लाख़ ईनाम तथा विदेशी कलाकारों की रामलीला

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button